May 26, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: दूसरे वनडे में भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार, कप्तान रोहित के नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs AUS: दूसरे वनडे में भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार, कप्तान रोहित के नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया को 10 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इस बड़ी हार के साथ ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में खेला गया। इस मैच में कंगारू टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबजी करने का निर्णय लिया था और भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था।

11 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने हासिल किया लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम कुछ खास नहीं कर सकी और पूरी बल्लेबाजी टीम 26 ओवर का ही क्रिकेट खेल सकी। भारत ने स्कोर बोर्ड पर 117 रनों का छोटा स्कोर खड़ा किया और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 118 रनों का छोटा लक्ष्य दिया। इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम ने बिना कोई विकेट खोए मात्र 11 ओवर की बल्लेबाजी में ही 121 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिए।

रोहित की कप्तानी में 10 विकेट से हारा भारत

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को 10 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ टीम इंडिया के कप्तान ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत को दूसरी बार वनडे में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी ये दूसरा मौका है जहां टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है।

IND vs AUS: दूसरा वनडे बड़े अंतर से हारी टीम इंडिया, फैंस ने की इस प्लेयर के वापसी की मांग

IPL 2023: CSK में कप्तान धोनी ने अचानक कराई एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री, पिच पर बल्लेबाजों के लिए खड़ा करेगा मुश्किल!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन