June 21, 2024
  • होम
  • India Cricket: विराट के सपोर्ट में उतरा पूर्व पाक कप्तान, बोला कोहली को बनाया गया बलि का बकरा

India Cricket: विराट के सपोर्ट में उतरा पूर्व पाक कप्तान, बोला कोहली को बनाया गया बलि का बकरा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और द रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ समय से पूरी तरह शांत है। किंग कोहली को शतक बनाए लगभग 3 साल हो गए हैं।

विराट के लिए बुरा गया इंग्लैंड दौरा

इंग्लैंड दौरे पर खेले गए टेस्ट सीरीज, टी-20 सीरीज और लॉर्ड्स में खेले गए वनडे मैच मे विराट रन नही बना पाए हैं। उनके इस खराब फॉर्म के चलते क्रिकेट के कई पूर्व दिग्गज मैच से ब्रेक लेने को कह रहे हैं। वहीं इसके अलावा कई दिग्गज उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। पाकिस्तानी पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने भी किंग कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। इनका मानना है कि वनडे हार का जिम्मेदार विराट को बता कर उनको बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

पिछले 2 वर्ल्ड कप का देखे रिकॉर्ड

राशिद ने अपने यूटयूब चैनल में कहा कि, आप सब सिर्फ एक खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन पूरी टीम इंडिया लगातार नही जीत रही है। कुछ लोग विराट को निशाने पर ले रहे हैं और बाकि प्लेयर को सुरक्षित कर रहे हैं। अगर आप 2019 वर्ल्डकप और 2021 टी-20 वर्ल्ड कप देखें तो अगर विराट ने अच्छा प्रदर्शन नही किया तो बाकी खिलाड़ी क्या कर रहे थे? पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा नही रहा। भारत पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हारने के बाद ग्रुप स्टेज से बाहर हो गया था।

गांगुली पर भी भड़के लतीफ

पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ने बसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली द्वारा कोहली पर दिए गए बयान पर भी अपनी बात को रखी है। बता दें कि गांगुली ने कहा था कि उन्हें खुद को ही इससे निकलने का रास्ता खोजना होगा। लतीफ ने बीसीसीआई अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोहली को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। हर किसी के गेम में कोई न कोई कमी रहती है। ऐसे खराब समय में सभी खिलाड़ियों को अपने बेसिक पर ध्यान देना चाहिए और अपने कोच से बात करके अपनी कमजोरी को दूर करने पर फोकस करना चाहिए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन