April 18, 2024
  • होम
  • IND vs SRI: कोलकाता में आज भारत और श्रीलंका की भिड़ंत, जानिए कैसी रहेगी वेदर-पिच रिपोर्ट

IND vs SRI: कोलकाता में आज भारत और श्रीलंका की भिड़ंत, जानिए कैसी रहेगी वेदर-पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम और दासुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंकाई क्रिकेट टीम आज कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में टकराने वाली है। तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है। अगर श्रीलंका को ये सीरीज बचानी है तो उसे हर हालत में आज का मुकाबला जीतना होगा। आइए जानते हैं कि आज के मुकाबले में वेदर और पिच रिपोर्ट कैसी रहने वाली है।

बल्लेबाजों की मददगार है पिच

बता दें कि आज का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में होने वाला है। यहां की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए मददगार रही हैं। इसके अलावा यह पिच स्पिनर को भी खूब फायदा पहुंचाती है। पहले वनडे में जहां दोनों टीमों की तरफ रनों की बरसात हुई ऐसा ही आज का भी मुकाबला हो सकता है। यहां पर पिछला वनडे मैच लगभग 5 साल पहले हुआ था, जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम टकराई थी। इस मुकाबले को भारत ने जीत लिया था। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेना चाहेगी।

मैच के वक्त मौसम रहेगा साफ

अगर बात कोलकाता के मौसम की करें तो यहां पर आज के मुकाबले के समय बारिश होने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है। दिन में धूप वहीं रात के वक्त मौसम ठंडा रहेगा। मैच के दौरान यहां का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

IND vs SRI: श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला आज, सीरीज जीतना चाहेगा भारत

Virat Kohil: विराट कोहली के शतक लगाते ही भारत जीतता है मैच, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो