July 18, 2024
  • होम
  • IND VS AUS : विशाखापट्टनम में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, इन खिलाड़ियों का धांसू रिकॉर्ड

IND VS AUS : विशाखापट्टनम में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, इन खिलाड़ियों का धांसू रिकॉर्ड

विशाखापट्टनम : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे 19 मार्च को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. पहला मैच भारत ने 5 विकेट से जीत लिया है और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. पहले वनडे में के ऐल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 75 रन का पारी खेली थी.

विशाखापट्टनम में भारत का रिकॉर्ड शानदार

इस मैदान पर भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है. भारत ने इस मैदान पर 9 मैच खेला है जिसमें 7 मैच में जीत हुई है वहीं 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा था. 2018 में हुए भारत और वेस्टइंडीज का मैच ड्रॉ हुआ था. यह पिच स्पिनरों के लिए हमेशा से मददगार रही है.

रोहित और कोहली के लिए मैदान लकी

इस मैदान पर पूर्व कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है. इस मैदान पर उनका बल्ला जमकर उगलता है. विराट कोहली इस मैदान पर 6 मैचों में 556 रन बनाए है. जिसमें 3 शतक और 2 अर्धशतक भी शामिल है. वहीं उनका इस मैदान पर सर्वश्रेष्ठ स्कोर 157 रन है. 2010 कोहली ने इस मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ 118 रन की पारी खेली थी. कप्तान रोहित शर्मा को भी इस मैदान पर शानदार रिकॉर्ड है. रोहित ने इस मैदान पर 6 मैचों में 342 रन बनाए है जिसमें एक शतक भी शामिल है.

दूसरा मैच गेंदबाजों ने जिताया

भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी करने के फैसला गेंदबाजों ने सही साबित किया. मोहम्द शमी ने 6 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए. सिराज ने कैमरून ग्रीन,मार्कस पीटर स्टोनिस और जोश इंगलिस को चलता किया. वहीं सिराज ने भी 3 बल्लेबाजों को आउट किया. सिराज ने ट्रेविस हेड, सीन एंथोनी एबॉट और एडम जम्पा को आउट किया. वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या को भी एक सफलता मिली. पांड्या ने 5 ओवर में 29 रन दिए. स्पिनर कुलदीप यादव 8 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट लिया. ये मैच भारत 5 विकेट से जीता था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन