IND Vs WI: दूसरे टी20 मुकाबले में हो सकती इस धुआंधार खिलाड़ी की वापसी, जानें किसकी लेंगे जगह..

 

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। ये मुकाबला वॉर्नर पार्क स्टेडियम में रात 8 बजे से शुरु होगा। वहीं, टीम इंडिया पहले टी20 मैच में शानदार जीतकर दर्ज कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. लेकिन जीत के बावजूद दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव कर सकती है. कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टी20 मैच के लिए अच्छी फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को टीम वापस जगह दे सकते हैं.

बता दें कि विंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत, आर अश्विन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी से टीम इंडिया खाफी मजबूत हो गई है. कप्तान रोहित शर्मा ने पहले टी20 मुकाबले में 44 गेंद में 64 रन की शानदार पारी खेली और वह टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. वहीं रवींद्र जडेजा और आर अश्विन ने भी अपनी गेंदबाजी से वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को परेशान किया.

दीपक हुड्डा को मिल सकती जगह

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर ने वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन पहले टी20 में उन्होंने खास बल्लेबाजी नहीं की. इसी के चलते कप्तान रोहित अब श्रेयस अय्यर के स्थान पर दीपक हुड्डा को मौका दे सकते है. वहीं, अगर दीपक हुड्डा प्लेइंग 11 में आते हैं तो वह रोहित शर्मा के साथ ओपन कर सकते हैं. सूर्याकुमार यादव को एक बार फिर से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते है.

टीम में नहीं होगा कोई और बदलाव

इसके अलावा टीम इंडिया में कोई और बदलाव होने की संभावना नहीं है. टीम इंडिया दूसरे टी20 मुकाबले में भी दो ही तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है.

संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, दीपक हु्ड्डा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई।

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news