IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद भारतीय कप्तान का चौंकाने वाला बयान, कहा- इस बात से हूं ज्यादा निराश

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम ने यहां अपनी जीत से इस दौरे का शानदार आगाज किया हैं। भारत को यहां पर तीन मैचों की वनडे सीरीज फिर उसके बाद पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी हैं। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका हैं। इस मुकाबलें में भारत ने 3 रनों से रोमांचक जीत हासिल की है। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज की में 1-0 से शुरूआती बढ़त बना ली है। टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

भारत ने जीत से की इस दौरे की शुरुआत

हाल ही में इंग्लैंड की का शानदार दौरा खत्म करके लौटी भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे की शुरूआत जीत के डंके साथ की हैं। दौरे के वनडे सीरीज में भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। मुकाबलें के ठीक पहले बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी चोटिल होकर टीम से बाहर निकल गए। इसके बावजूद शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबलें में शानदार जीत अर्जित की।

इस बात से नाराज हैं धवन

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने इस मैच में 97 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली। हालांकि इस दौरान ये खिलाड़ी अपने शतक से चूक गया। इसी बात पर धवन ने मैच के बाद नाराजगी जाहिर की उन्होंने मैच के बाद अपने दिए अपने बयान में कहा, ‘ शतक नहीं बना पाने से मै निराश हूं, लेकिन पूरी टीम की तरफ से यह अच्छी कोशिश थी। अपने पारी के अंत में अच्छा स्कोर कर गए। हालांकि अंत में उम्मीद नहीं थी कि मैच इस तरह से रोमांचक हो जाएगा। हमने आखिरी समय में अपना कूल और एक छोटा सा बदलाव रखा जहां हमने फाइन लेग को पीछे धकेला और इससे हमें वास्तव में बहुत मदद मिली। आपस में हम यह चर्चा कर रहे थे कि जितना हो सके बड़ी साइड का उपयोग करें। हमें सीखते रहना चाहते हैं और बाकी प्रतियोगिता के लिए खुद को और बेहतर बनाना चाहते हैं।’

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के ठीक पहले चोटिल हुए जडेजा, पूरे दौरे से हो सकते हैं बाहर

 वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 3 रन से भारत की रोमांचक जीत, शतक से चुके धवन

Latest news