April 18, 2024
  • होम
  • IND vs WI: बारिश के चलते रद्द होगा पहला टेस्ट मैच, जानिए वेदर अपडेट

IND vs WI: बारिश के चलते रद्द होगा पहला टेस्ट मैच, जानिए वेदर अपडेट

नई दिल्ली. भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरु होने वाला है. इस दौरे पर टीम इंडिया को 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 5 टी-20 मुकाबले खेलने हैं. हालांकि दौरा शुरु होने से पहले ही क्रिकेट प्रशसंकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि पहले टेस्ट के दौरान बारिश होने की संभावना है.

मौसम विभाग ने जताया बारिश का पूर्वानुमान

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मुकाबला डोमिनिका में खेला जाएगा. मौसम विभाग की माने तो पहले टेस्ट के दौरान बारिश होने की आशंका है. वैज्ञानिकों द्वारा यहां पर बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया गया है. बताया जा रहा है कि पांच दिनों के टेस्ट मुकाबले में पहले दिन और फिर चौथे, पाचंवे दिन बारिश की संभावना है.

गावस्कर ने उठाए रोहित के कप्तानी पर सवाल

आगे गावस्कर ने कहा कि रोहित के कप्तान बनने से उन्हे काफी उम्मीदें थी , लग रहा था की वह आईसीसी ट्राफी लाएंगे , लेकिन वह असफल रहे। रोहित के कप्तान बनने के बाद से भारत ने टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह नही बना पाई ,उसके बाद विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी आस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा

वर्ल्डकप के लिहाज से वेस्टइंडीज दौरा अहम

इस साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिहाज से वेस्टइंडीज दौरा काफी अहम है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के सामने आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म करने की चुनौती होगी। भारत में होने वाले विश्व कप की शुरुआत पांच अक्टूबर से होगी। पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम अपना पहला मैच आठ अक्टूबर को चेन्नई में खेलेगी। वही पाकिस्तान के साथ हाईवोल्टेज मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेलेगी।

UCC का विरोध करे भारत की जनता- ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो