June 25, 2024
  • होम
  • IND vs WI: तीसरे वनडे मैच के पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, दौरे से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

IND vs WI: तीसरे वनडे मैच के पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, दौरे से बाहर हुआ ये खिलाड़ी!

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम का एक स्टार बल्लेबाज 29 जुलाई से खेली जाने वाली टी-20 सीरीज से बाहर हो गया है।

29 जुलाई से होगा टी-20 का आगाज

भारतीय टीम इस समय वेस्टइडींज दौरे पर गई है। आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला शाम 7 बजे पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वीन्स पार्क ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज 29 जुलाई से होने जा रहा है। इस टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं। वहीं इतनी बड़ी श्रृंखला से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम का एक स्टार क्रिकेटर इस टी-20 सीरीज के बाहर हो गए हैं। बता दें कि ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 के बाद से एक बार भी भारतीय टीम में खेलते दिखाई नहीं दिए है।

ये खिलाड़ी हुआ बाहर

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। वहीं सूत्रो के मुताबिक टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) पिछले सप्ताह ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। राहुल को बीसीसीआई की मेडिकल टीम की ओर से एक सप्ताह के आराम और स्वास्थ्य लाभ लेने की सलाह दी गई है। ऐसे में अब वो इस सीरीज से बाहर हो सकते है।

वनडे सीरीज जीत चुका है भारत

भारत इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। जहां पर टीम इंडिया के खिला़ड़ियों को तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी खेल रही है। बता दें कि इस दौरे के वनडे सीरीज का दो मुकाबला पहले ही वेस्टइंडीज के पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वीन पार्क ओवल में खेला जा चुका है। इस दो रोमांचक मुकाबले को भारतीय टीम ने जीत कर सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब वनडे श्रृंखला का आखिरी बचा मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच को भी टीम इंडिया जीत कर सीरीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला आज, क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

जानिए वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11? इन्हें मिल सकता है मौका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन