IND vs SA Playing 11: दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ पहला टी20 मैच आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्ली। भारत की युवा ब्रिगेड की रविवार यानी आज से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज(Ind Vs Sa) के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका की उछाल भरी पिचों पर कड़ी परीक्षा होगी। कप्तान सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में टीम ने वनडे विश्वकप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में 4-1 से टी-20 सीरीज जीती थी। अब युवा टीम लगातार

ईशान या जितेश किसे मिलेगा मौका?

विकेटकीपर की जगह पर ईशान किशन को जितेश शर्मा से कड़ी चुनौती मिलेगी क्योंकि वह छठवें नंबर पर ‘फिनिशर’ के तौर पर बेहतर फार्म में दिख रहे हैं। वहीं पांचवें नंबर का स्थान है जहां श्रेयस अय्यर उतर सकते हैं। अगर ईशान को टीम में शामिल करते हैं तो जितेश को मौका नहीं मिलेगा क्योंकि दोनों ही विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और ऐसे में रिंकू सिंह को प्लेइंग 11 में जगह दी जाएगी।

संभावित प्लेइंग 11

दक्षिण अफ्रीका- मैथ्यू ब्रीट्जके, रीजा हेंड्रिक्स, ट्रिस्टन स्टब्स, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, नंद्रे बर्गर, तबरेज शम्सी।

भारत- शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।दूसरी टी-20 सीरीज कब्जाने के इरादे से उतरेगी।

Latest news