April 22, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का बड़ा खुलासा, 50 गुना ज्यादा कीमत पर बिके भारत-पाक मुकाबले के टिकट

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का बड़ा खुलासा, 50 गुना ज्यादा कीमत पर बिके भारत-पाक मुकाबले के टिकट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इस समय ऑस्ट्रेलिया गयी हुई है। यहां पर टीम इंडिया को टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। ये दोनो टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न में आमने-सामने होंगी। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

टिकटों की हो रही ब्लैक मार्केटिंग

ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं। टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 16 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं टीम इंडिया इस टूर्नामेंट का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान पर करेगी। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की मीडिया रिपोर्ट ने एक बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा है कि कई भारत पाकिस्तान क्रिकेट के कई फैंस इस मुकाबले की टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं और इसकी वास्तविक कीमत से 50 गुना ज्यादा कीमतों पर बेच रहे हैं। ये भी दावा किया जा रहा है कि टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।

5 मिनट में बिके थे सारे टिकट

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक भारत-पाकिस्तान महामुकाबले से पहले इसके टिकटों की ब्लैक मार्केटिंग खूब चल रही है। कई लोग सोशल मीडिया के माध्यम से 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले जाने वाले भारत-पाक महामुकाबले की टिकट को उसके वास्तविक दाम से 50 गुना ज्याद कीमत पर बेच रहे हैं। इससे पहले अधिकारिक तौर पर ये रिपोर्ट भी सामने आई थी कि जब इस मैच के टिकट की बिक्री हुई थी तब 5 मिनट के अंदर ही सारे टिकट बिक गए थे।

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ रांची में खेला जाएगा दूसरा वनडे मुकाबला, जानिए किसका पलड़ा भारी

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मुकाबला रद्द! जानिए क्या है बड़ी वजह?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो