May 30, 2024
  • होम
  • IND vs PAk: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की संभावित प्लेइंग-11, इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी

IND vs PAk: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की संभावित प्लेइंग-11, इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 में आज दूसरी बार भारत और चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ टक्कर देखने को मिलने वाली है। यह मैच दुबई के इंटरनेशन क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के चोटिल होने से कप्तान रोहित की टेंशन बढ़ गई है। ऐसे में वो जडेजा की जगह एक खतरनाक खिलाड़ी की एशिया कप में वापसी करा सकते हैं।

इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अब कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी करा सकते हैं। दरअसल उनकी जगह युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम के प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है। बता दें कि इससे पहले के जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज दौरे पर अक्षर पटेल ने कमाल का ऑलराउंड प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाया था। अगर पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में उनका चयन होता है तो ऐसा ही कुछ प्रदर्शन करना चाहेंगे।

यहां देख सकते हैं फ्री मैच

4 अगस्त यानि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 महामुकाबला खेला जाएगा। ये मैच दुबई के इंटरनेशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। मैच के स्टार्ट होने का समय स्थानीय समयानुसार शाम 7.30 बजे है और टॉस का सिक्का मुकाबला शुरू होने से 30 मिनट पहले उछाला जाएगा। इस सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा और आप इसको हॉटस्टार पर भी लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। वहीं टीम इंडिया के सारे मुकाबले डीडी नेशनल पर भी प्रसारित होते हैं, जिसपर आप बिना किसी एडिशनल चार्ज के देख सकते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान) , विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन