April 25, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: बुमराह की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगी प्लेइंग-11 में जगह! कप्तान रोहित ने दिया बड़ा बयान

IND vs PAK: बुमराह की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगी प्लेइंग-11 में जगह! कप्तान रोहित ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया टी-20 स्क्वाड आज पाकिस्तान का सामना करने वाली है। इस मैच में भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे। ऐसे में भारतीय चयनकर्ता उनकी जगह किस गेंदबाज को टीम में शामिल करने वाले ये देखने वाली बात है।

रोहित टीम प्रयोग करना रखेंगे जारी

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टी-20 टीम ने अब तक विभिन्न संयोजनों के प्रयोग से गुरेज नहीं किया है और कप्तान ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह स्पष्ट किया कि ‘नए जवाब’ ढूंढने की उनकी खोज जारी रहेगी, भले इस रास्ते में हमे कई परेशानियों का सामना करना पड़े। ऑस्ट्रेलिया में होने वाला आगामी टी-20 विश्व कप में केवल 7 हफ्तों का समय बचा है और रोहित अब भी प्रयोग जारी रखने के इच्छुक हैं।

कप्तान ने गेंदबाज के बारे में कही ये बात

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि जसप्रीत बुमराह की जगह जो भी गेंदबाजी के लिए उतरेगा, उसे इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत को बुमराह और पाकिस्तान को शाहीन शाह अफरीदी की कमी खलेगी। बता दें कि भारत को पिछले टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस पर उन्होंने कहा, ‘देखिए हमारे खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे हए हैं। यह नया टूर्नामेंट है। नई शुरुआत है। हमारा उस हार के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है।’

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग-11, कप्तान रोहित इन खिलाड़ियों को टीम में देंगे मौका

Asia Cup 2022: गांगुली ने कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा- ‘अब बनाने होंगे रन’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन