IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पक्की! मैच के ठीक पहले टीम इंडिया से जुड़ा ये दिग्गज

नई दिल्ली। एशिया कप का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच 27 अगस्त यानि कल मेजबान श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था, इस मैच में अफगानिस्तान के 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की। अब इस बड़े टूर्नामेंट का दूसरा और भारत को अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। यह मैच आज रात 7.30 बजे दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अब मैच के ठीक पहले भारत के बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल टीम के साथ एक दिग्गज जुड़ चुका है जो पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत को सुनिश्चित करेगा!

टीम से जुड़ा ये दिग्गज

पूर्व भारतीय खिलाड़ी एंव टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) 21 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उनकी जगह वीवीएस लक्ष्मण को हेड कोच बनाया था। बता दें कि लक्ष्मण को एशिया कप के लिए भारतीय टीम का अंतरिम कोच बनाया है, जब तक की राहुल द्रविड़ पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाते हैं। लक्ष्मण भारतीय टीम के साथ ही रूकेंगे। गौरतलब है कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में अब लक्ष्मण और द्रविड़ साथ-साथ दिखेंगे। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को कोरोना होने के बाद दो बार आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया, जो नेगेटिव निकला।

पिछला हिसाब चुकता करेगी टीम इंडिया

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले एक दशक से सीमित ओवरों की क्रिकेट में टीम इंडिया के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं, लेकिन उन्हें 10 महीने पहले इसी क्रिकेट ग्राउंड पर टी-20 वर्ल्डकप के दौरान पाकिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया के के यह दोनों स्टार अनुभवी बल्लेबाज अब एशिया कप में कहानी बदलने के लिए पूरी तरह से बेताब होंगे। बता दें कि रोहित जहां अपने अतिरिक्त आक्रामक बल्लेबाजी रवैये को अपने इस चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ नए आयाम देना चाहेंगे वही किंग कोहली के लिए यह मुश्किल दौर से उबर कर फॉर्म में वापसी करने का उपयुक्त मंच होगा।

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए तैयार है भारतीय टीम, अब नहीं होगी टी-20 वर्ल्डकप जैसी गलती!

IND vs PAK: आज बाबर सेना का सामना करने उतरेंगे भारतीय कप्तान रोहित, जानिए टीम स्क्वाड

Latest news