IND vs PAK: भारत-पाक महामुकाबला कल, कप्तान रोहित शर्मा टीम में करेंगे बड़ा बदलाव!

नई दिल्ली। टीम इंडिया एशिया कप-2022 में एक बार फिर अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ भिड़ने को पूरी तरह तैयार है। 28 अगस्त को इन दोनो के बीच एक बार भिड़ंत हो चुकी है, इस मैच में भारतीय टीम को 5 विकेट से रोमांचक जीत मिली थी लेकिन मैच अंत के ओवरो में भारतीय दृष्टिकोण से फंसता जा रहा था। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा रविवार यानि कल खेले जाने वाले भारत-पाक महामुकाबले में टीम के अंदर बड़ा बदलाव कर सकते हैं।

इस खिलाड़ी का प्रदर्शन रहा बेहद खराब

एशिया कप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ था इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत लिया था। हालांकि कुछ खिलाड़ियों ने अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रहे, अब कप्तान रोहित पिछले मैच से सबक लेंगे और रविवार को होने वाले भारत-पाक महामुकाबले के लिए टीम के प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव करना चाहेंगे। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अभी तक एशिया कप में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

टीम में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारतीय टीम के ऊपर बोझ बन चुके हैं। यह खिलाड़ी टीम की जीत में अपना योगदान नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में रोहित इस स्पिनर की जगह टीम में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को शामिल कर सकते है। अश्विन इस समय स्पिन के बड़े महारथी हैं। टी-20 क्रिकेट में उनके द्वारा डाले गए चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं और वह काफी किफायती साबित होते हैं। चहल और अश्विन में सबसे बड़ा अंतर ये है कि अश्विन निचले क्रम में उतर कर विस्फोटक बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं।

PAK vs HK: पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रनों से रौंदा, संडे को भारत से महामुकाबला तय

PAK vs HK: पाकिस्तान ने हांगकांग के खिलाफ बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी वर्ल्ड की दूसरी टीम

Latest news