May 30, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा फैसला, भारत-पाक मैच के ठीक पहले इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई एंट्री

IND vs PAK: कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा फैसला, भारत-पाक मैच के ठीक पहले इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई एंट्री

नई दिल्ली। दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार यानि आज भारत बनाम पाकिस्तान मैच होने वाला है। भारत-पाक मैच के पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होकर इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अब इस खिलाड़ी की जगह एक स्टार खिलाड़ी को टीम में जगह दी जाएगी, इसके संकेत खुद टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दिए हैं।

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

भारतीय टीम की प्लेइंग-11 में स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की जगह किस ऑलराउंडर को जगह दी जाएगी इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है। इस ऑलराउंडर की जगह अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा या रविचंद्रन अश्विन में से कोई एक प्लेयर ले सकता है। बता दें कि घुटने की चोट के चलते जडेजा एशिया कप और आगे होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों टूर्नामेंट में इस स्टार खिलाड़ी का ना होना भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है। जडेजा की कमी कोई भी प्लेयर आसानी से पूरा नहीं कर पाएगा।

भारतीय टीम का पलड़ा है भारी

दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार यानि आज भारत बनाम पाकिस्तान मैच होने वाला है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज का दिन भी पिछली बार की तरह सुपर संडे साबित होगा। पिछले रविवार को भी भारत-पाक महामुकाबला इसी स्टेडियम पर खेला गया था। ऐसे में दोनो टीमों को इस मैदान पर खेलने का अच्छा अनुभव प्राप्त है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज का दिन भी पिछली बार की तरह सुपर संडे साबित होगा। पिछले रविवार को भी भारत-पाक महामुकाबला इसी स्टेडियम पर खेला गया था। ऐसे में दोनो टीमों को इस मैदान पर खेलने का अच्छा अनुभव प्राप्त है।

IND vs PAK: भारत-पाक महामुकाबला आज, जानिए किसका पलड़ा है भारी?

IND vs PAk: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की संभावित प्लेइंग-11, इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन