April 22, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: कोच राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद नहीं'

IND vs PAK: कोच राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद नहीं'

नई दिल्ली। टीम इंडिया 4 सितंबर यानि आज पाकिस्तान के साथ सुपर-4 के लिए भिड़ने वाली है। लेकिन मैच के ठीक पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ऋषभ पंत के बारे में बड़ी बात कही है।

राहुल द्रविड़ ने दिया ये बड़ा बयान

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने आगामी होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की ओर इशारा करते हुए कहा कि ‘टीम इंडिया में अभी कोई पहली पसंद का विकेटकीपर नहीं है। हम अपना हर मैच परिस्थितियों, मैदान के हालात और विरोधी टीम के अनुसार खेलते हैं और उसी के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग-11 का चयन करते है। हर एक परिस्थिति के लिए टीम की पहली पसंद का अंतिम प्लेइंग-11 नहीं हो सकती। यह हर मैच में अलग-अलग होगा। 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ हमें लगा कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) हमारे लिए सही विकल्प थे।’ द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले से बाहर रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में उन्होंने कहा कि वह विकेटकीपर के लिए टीम के पहले विकल्प नहीं है।

शाम 7.30 बजे शुरू होगा मैच

एशिया कप 2022 में भारत के सामने दूसरी बार चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान चुनौती पेश करने के लिए तैयार है। ये दोनो टीमें टूर्नामेंट शुरू होने के एक दिन बाद ही अपना पहला मुकाबला एक-दूसरे के खिलाफ खेली थी। जिसमें पाकिस्तान को पांच विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे से टकराएंगी। मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरु होगा और टॉस का सिक्का मैच शुरू होने से 30 मिनट पहले यानि 7.00 बजे उछाला जाएगा।

टीम इंडिया का संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान) , विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

IND vs PAK: भारत-पाक महामुकाबला आज, जानिए किसका पलड़ा है भारी?

IND vs PAk: पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की संभावित प्लेइंग-11, इस घातक खिलाड़ी की टीम में वापसी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो