April 24, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: हार के बाद बाबर आजम की ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, इस भारतीय खिलाड़ी को माना हार की वजह

IND vs PAK: हार के बाद बाबर आजम की ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, इस भारतीय खिलाड़ी को माना हार की वजह

नई दिल्ली। एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को भारतीय टीम के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस महत्वपूर्ण मुकबले में हार की वजह बताई है।

बाबर आजम ने दिया ये बड़ा बयान

मैच हारने के बाद कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि, ‘हमारे खिलाड़ियों ने गेंदबाजी के साथ बेहतरीन शुरुआत की, यह काफी शानदार था। हमने पहले बल्लेबाजी करते हुए लगभग 10 से 15 रन कम बनाए हैं, इसके बावजूद गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की। तेज बॉलरो के ओवर पहले ही खत्म हो गए थे। इसी कारण हमने मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर के लिए बचा के रखा था। हमारा भारतीय टीम पर दबाव बनाने का फैसला सही नहीं रहा। युवा नसीम शाह (Naseem Shah) ने शानदार गेंदबाजी की।

इस खिलाड़ी को माना हार का कारण

इस मुकाबले के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा कि, ‘हमने भारत को अच्छी फाइट दी, लेकिन हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन उम्दा था और उन्होंने यह मैच हमसे छीन लिया।’ बता दें कि भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मैच में गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया। उनकी वजह से भारतीय टीम को जीत मिल पाई।

पांड्या ने खेली मैच जिताऊ पारी

मैन ऑफ द मैच रहे हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन पारी खेली। उनके इस ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर भारत को पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में पांच विकेट से रोमांचक जीत हासिल हुई। हार्दिक ने गेंदबाजी के दौरान अपने कोटे के पूरे 4 ओवर डाले इसमें उन्होंने 25 रन खर्च करते हुए 3 महत्वपूर्ण पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 17 गेंदों पर ताबड़तोड़ 33 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उनका सट्राईक रेट 200 के पास था, पांड्या ने अपने पारी के दौरान 4 चौके और एक गगनचुंबी छक्का लगाया। हार्दिक के इस ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया।

IND vs PAK: भारत की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत, हार्दिक पांड्या ने लगाया विनिंग छक्का

IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारतीय टीम की धमाकेदार जीत, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन