May 22, 2024
  • होम
  • IND vs HK: भारत बनाम हांगकांग मुकाबला आज, पहली बार टी-20 में आमने सामने होंगी दोनो टीमे

IND vs HK: भारत बनाम हांगकांग मुकाबला आज, पहली बार टी-20 में आमने सामने होंगी दोनो टीमे

नई दिल्ली। पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार देने के बाद भारत एशिया कप 2022 में अपने दूसरे मुकाबले के लिए बिल्कुल तैयार है। टीम इंडिया को इस बड़े टूर्नामेंट का अपना दूसरा मैच क्वालीफाइंग के जरिए ग्रुप ए में जगह बनाई टीम हांगकांग के खिलाफ खेलना है। हालांकि भारत अभी हांगकांग क्रिकेट टीम से काफी मजबूत स्थिति में है फिर भी कप्तान रोहित शर्मा इस मैच को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे। वहीं टीम इंडिया का टी-20 में हांगकांग के खिलाफ पहली भिड़ंत होगी।

टी-20 में पहली बार भिड़ेंगे भारत और हांगकांग

आज हांगकांग के साथ भारत को एशिया कप का अपना दूसरा मुकाबला खेलना है। टी-20 फॉर्मेट में भारत और हांगकांग के बीच ये पहली जंग होने जा रही है। इससे पहले ये दोनो टीमे क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में कभी भी आमने-सामने नहीं आए हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया हांगकांग की अपेक्षा काफी मजबूत नजर आ रही है, फिर भी ये मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। दरअसल कप्तान रोहित की ये कोशिश होगी कि टीम के वो स्टार खिलाड़ी जो आउट ऑफ फार्म चल रहे हैं, इस मैच के जरिए वो अपना लय प्राप्त कर लें।

इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा मैच

भारत बनाम हांगकांग का मुकाबला आज रात 7.30 बजे से दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। मैच के लिए टॉस का सिक्का 7.00 बजे उछाला जाएगा। इस मैच के जरिए भारतीय स्टार केएल राहुल, युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों के पास अपनी लय वापस हासिल करने का मौका होगा। वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली के पास भी मौका होगा की वो बल्ले से धमाकेदार पारी खेल कर अपना पुराना आत्मविश्वास वापस हासिल कर सके।

AFG vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ 7 विकेट से जीता अफगानिस्तान, मुजीब उर रहमान बने मैन ऑफ द मैच

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन