July 18, 2024
  • होम
  • IND Vs ENG: क्या विराट कोहली तीसरे टेस्ट में करेंगे वापसी? दो मैचों से बाहर रहने की अपील की थी

IND Vs ENG: क्या विराट कोहली तीसरे टेस्ट में करेंगे वापसी? दो मैचों से बाहर रहने की अपील की थी

नई दिल्ली: विराट कोहली को शुरुआती दो मैचों के लिए टीम इंडिया में जगह मिली थी। हालांकि विराट कोहली ने कुछ निजी कारणों के चलते शुरुआती दो टेस्ट से नाम वापस ले लिया। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि विराट कोहली तीसरे टेस्ट में वापसी करेंगे या नहीं। जानकारी दे दें कि विराट कोहली के खेलने पर अगले तीन दिन में स्थिति(IND Vs ENG) साफ हो सकती है।

दो मैचों से बाहर रहने की अपील की थी

बता दें कि विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से शुरुआती दो मैचों में बाहर रहने कि अपील की थी और उन्होंने विराट कोहली की इस अपील को स्वीकार कर लिया था। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया था कि विराट कोहली ने पहले दो टेस्ट के लिए लीव की डिमांड की थी, इस समय हम विराट कोहली की उपलब्धता के बारे में नहीं बता सकते हैं, फिलहाल तीन मैचों के लिए टीम चुनने में अभी वक्त है और हमें कुछ दिन बाद ही पता चल पाएगा कि विराट कोहली तीसरे टेस्ट में(IND Vs ENG) टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं।

हो सकती है केएल राहुल की वापसी

वहीं, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। इस दौरान बाकी बचे हुए तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान 7 या 8 फरवरी को हो सकता है। लेकिन विराट कोहली के नहीं खेलने की स्थिति में रजत पाटीदार और सरफराज खान टीम के साथ जुड़े रह सकते हैं। बता दें कि तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को बड़ी राहत भी मिलने वाली है। इस बात की पूरी उम्मीद है कि केएल राहुल तीसरे टेस्ट तक फिट होकर टीम इंडिया के साथ दोबारा जुड़ जाएंगे। वहीं स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की अगले दो टेस्ट में भी वापसी की कोई संभावना नजर नहीं आती।

ये भी पढ़ें:

स्टेट सिलेक्शन बोर्ड ओडिशा की तरफ से 2064 पदों पर निकाली गई भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Gate Exam Preparation Tips: ऐसे करें GATE परीक्षा की तैयारी, मिलेगी सफलता

IBPS SO Prelims Scorecard 2023 Released: आईबीपीएस एसओ का स्कोरकार्ड हुआ जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन