April 22, 2024
  • होम
  • Ind vs Eng: क्या सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया करेगी प्लेइंग-11 में बदलाव ? जानिए पूरी रिपोर्ट

Ind vs Eng: क्या सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया करेगी प्लेइंग-11 में बदलाव ? जानिए पूरी रिपोर्ट

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानि रविवार को खेला जाएगा और ये सीरीज का निर्णायक मैच है, क्योंकि फिलहाल दोनों टीमें एक-एक मुकाबला इस सीरीज में अपने नाम कर चुकी हैं। दोनो में जो भी टीम इस मुकाबले में जीतेगी वह सीरीज की ट्रॉफी अपने पास रखने में सफल होगी।

सीरीज 1-1 से है बराबर

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला आज खेला जाएगा। ये मैच सीरीज डिसाइडर है, क्योंकि दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच अपने नाम कर लिया है। सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने जीता था, जबकि दूसरे मैच में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए टीम को बड़ी जीत मिली थी। ऐसे में सीरीज का तीसरा मुकाबला अब निर्णायक मोड़ पर आ गया है और ये फाइनल जैसा होगा, क्योंकि भारत और इंग्लैंड दोनो के पास सीरीज जीतने का मौका है। ऐसे में टीम इंडिया अपने पलेइंग-11 में कुछ बदलाव करेंगे या नही?

ये हो सकता है बदलाव

टीम इंडिया की बात करें तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को सीरीज के दूसरे मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इस हार के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा टीम में कोई बदलाव करना नहीं चाहेंगे। लॉर्ड्स के मैदान पर जो भारतीय टीम खेलने उतरी थी, वही टीम मैनचेस्टर में भी दिखाई देगी। बेंच पर वैसे तो कई खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट अपने बेस्ट प्लेइंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरेगा, जिसमे 4 प्रमुख गेंदबाज, पांच प्रोपर बैटर और दो ऑलराउंडर होंगे, जिनमें एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर और एक स्पिन ऑलराउंडर होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा।

सीरीज जीतने के लिए रोहित करेंगे टीम में ये बड़े बदलाव, ये खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

ICC की वनडे रैंकिंग जारी, नंबर 1 गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो