April 22, 2024
  • होम
  • IND vs ENG: धर्मशाला में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

IND vs ENG: धर्मशाला में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 29, 2024, 2:49 pm IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच 7 मार्च से खेला जाएगा। ये मुकाबला धर्मशाला में होगा। देवदत्त पडिक्कल को इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। टीम इंडिया सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना चुकी है। लिहाजा टीम बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है। बता दें कि पडिक्कल का डोमेस्टिक क्रिकेट में रिकॉर्ड अच्छा रहा है।

लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे

देवदत्त पडिक्कल की डोमेस्टिक क्रिकेट के परफॉर्मेंस को देखते हुए ही उनको टीम इंडिया में शामिल किया गया है। बता दें कि उन्होंने इंडिया ए के लिए भी अच्छा परफॉर्म किया है। उन्होंने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली गई सीरीज में शतक भी लगाया था। उन्होंने एक पारी में 105 रन बनाए थे। वहीं कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच खेले गए मुकाबले की एक पारी में उन्होंने 151 रन बनाए थे।

कैसा रहा है करियर?

देवदत्त पडिक्कल भारत के लिए 2 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं। उन्होंने 31 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेले हैं। इस दौरान पडिक्कल ने 2227 रन बनाए हैं। पडिक्कल ने इस फॉर्मेट में 6 शतक तथा 12 अर्धशतक लगाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 193 रन रहा है। पडिक्कल ने लिस्ट ए के 30 मुकाबलों में 1875 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 8 शतक और 11 अर्धशतक आए हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो