April 23, 2024
  • होम
  • IND vs ENG 4th test match: इंग्लैंड टीम 300 के करीब, आकाश दीप का हुआ टेस्ट डेब्यू

IND vs ENG 4th test match: इंग्लैंड टीम 300 के करीब, आकाश दीप का हुआ टेस्ट डेब्यू

नई दिल्लीः IND vs ENG 4th टेस्ट मैच का पहला दिन है. रांची में हो रहे भारत और इंग्लैंड बिच टेस्ट मैच का आज 5वें मैच सीरीज़ का चौथा मुकाबला आज यानि 23 फरवरी से शुरू हुआ है. रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जा रहा है. इस मैच में आकाश दीप का टेस्ट डेब्यू हुआ है. इंग्लैंड ने टॉस जितकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इस सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से बढ़त पर है।

रन उपडेट

आपको बता दे कि इंगलैंड ने टॉस जितकर बल्लेबाजी का फैसला किया. इंगलैंड टीम की तरफ से क्रिच पर ओपनर रूट और ओली रॉबिन्सन खेल रहे है, अगर रन की बात करे तो अभी तक इंगलैंड टीम का रन 270 से ज्यादा बन चूका है. इंगलैंड टीम के खिलाडी काफी साझेदारी से खेलते नजर आ रही है. वही अगर विकेट की बात करे तो टीम इंगलैंड का 7 विकेट गिर चूका है. वैसे आपको बता दें कि रूट अभी क्रिच पर बने है और उनके साझेदारी के लिए दूसरे किनारे पर ओली रॉबिन्सन खड़े है. दोनों अपने टीम के बड़े दिगज्ज खिलाडी है. रूट को शतकवीर भी बोला जाता है।

आकाश दीप का डेब्यू

राजकोट टेस्ट में भारतीय टीम में सिर्फ एक बदलाव देखने को मिला है. इस मैच में आकाश दीप का टेस्ट डेब्यू हुआ. आकाश दीप भारत की ओर से टेस्ट मैच खेलने वाले लिस्ट में 313वें नंबर के खिलाड़ी बने। इस मैच में डेब्यूडटेट आकाश दीप के गेंद पर बेन डकेत 10 रन बनाकर कीपर ध्रुव जुरेल को अपना कैच दे बैठे। उस समय इंग्लैंड का 47 रन हुआ था। उसके ठीक दो गेंदों बाद ओली पॉप जीरो पर आउट हो गए।

Pawan Singh-Jyoti: टूटने से बचा पवन सिंह और ज्योति का रिश्ता, फैंस संग साझा की खुशखबरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो