May 22, 2024
  • होम
  • आज बेंगलुरू के सामने होगी हैदराबाद की चुनौती, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

आज बेंगलुरू के सामने होगी हैदराबाद की चुनौती, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 25, 2024, 6:53 am IST

नई दिल्ली: इस सीजन के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगी। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां एक तरफ हैदराबाद की टीम अच्छा प्रदर्शन कर प्लेऑफ में जाने की मजबूत दावेदार है, तो वहीं बेंगलुरू की कहानी लगभग खत्म है। लेकिन आधिकारिक रूप से टीम अभी बाहर नहीं हुई है, ऐसे में आज का मुकाबला अहम माना जा रहा है।

RCB vs SRH
RCB vs SRH

पिच रिपोर्ट

आज का मैच राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजों को खूब पसंद आती है। ऐसे में अगर आज एक हाईस्कोरिंग मैच देखने के लिए मिले तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। मैदान के छोटे होने की वजह से यहां चौके और छक्के खूब देखने के लिए मिल सकते हैं। अगर टॉस की बात की जाए तो आज के मैच में टॉस जीतने वाली टीम के कप्तान पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकते हैं।

हेड-टू-हेड रिकॅार्ड

RCB vs SRH
RCB vs SRH

कुल मुकाबले खेले गए – 24
हैदराबाद ने जीते – 13
बेंगलुरू ने जीते – 10
कोई परिणाम नहीं – 1

संभावित प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद – ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन(wk), नीतीश कुमार रेड्डी, शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस (captain), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, टी नटराजन।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु – विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (captain), विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक(wk), कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्युसन, यश दयाल।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन