April 16, 2024
  • होम
  • राजस्थान के खिलाफ शून्य पर आउट हुए हिटमैन, अपने नाम दर्ज किया यह शर्मनाक रिकॅार्ड

राजस्थान के खिलाफ शून्य पर आउट हुए हिटमैन, अपने नाम दर्ज किया यह शर्मनाक रिकॅार्ड

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 2, 2024, 9:38 am IST

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की भिडंत मुंबई इंडियंस से थी। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और महज 20 रन पर मुंबई के चार विकेट गिरा दिए। रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस खाता भी नहीं खोल सके और ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हो गए। इसके साथ ही रोहित ने एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

रोहित के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित आईपीएल के 14वें मैच में 17वीं बार बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इस मामले में वह दिनेश कार्तिक की बराबरी कर चुके हैं। कार्तिक भी 17 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं। दूसरे पायदान पर संयुक्त रूप से चार बल्लेबाज हैं। ग्लेन मैक्सवेल, पीयूष चावला, मनदीप सिंह और सुनील नरेन 15-15 बार जीरो पर आउट हुए हैं।

बोल्ट ने पांचवीं बार किया रोहित को आउट

आईपीएल में बोल्ट ने पांचवीं बार रोहित को अपना शिकार बनाया है। रोहित ने बोल्ट की 52 गेंदो का सामना किया है, जिस पर उन्होंने 69 रन बनाए हैं। वहीं बोल्ट ने रोहित को पांच बार अपना शिकार बनाया है। बोल्ट के खिलाफ हिटमैन का औसत 17.25 का है और स्ट्राइक रेट 135.29 का है। बोल्ट ने IPL 2020 से लेकर अब तक इस लीग में अपने पहले ओवर में 25 विकेट चटकाए हैं, जो कि सबसे ज्यादा हैं।

यह भी पढ़े-

MS Dhoni: धोनी ने लगाए धमाकेदार चौके-छक्के, देखें सोशल मीडिया पर आए दिलचस्प रिएक्शन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो