June 26, 2024
  • होम
  • GT vs SRH: शुभमन की शतक के बावजूद 188 रन ही बना सकी गुजरात, भुवनेश्वर ने चटकाए 5 विकेट

GT vs SRH: शुभमन की शतक के बावजूद 188 रन ही बना सकी गुजरात, भुवनेश्वर ने चटकाए 5 विकेट

नई दिल्ली। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवर में 188 रन ही बना सकी. इस मैच में शुभमन गिल ने शतक जड़ा है, हालांकि शतक के बावजूद टीम 200 का आंकड़ा नहीं छू सकी, अब लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्य है.

भुवनेश्वर ने की कमाल की गेंदबाजी

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए हैं. भुवनेश्वर ने 4 ओवर में 30 रन खर्च करके 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है. इसके अलावा तीन गेंदबाजों के खाते में 1-1 विकेट गया.

गिल ने खेली 58 गेंद पर 101 रनों की पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की तरफ से शुभमन ने कमाल की बल्लेबाजी की। शुभमन ने 58 गेंदों पर 101 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इन्होंने 13 चौरे और 1 छक्का जड़ा बता दें कि शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की तरफ से शतक लगाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं.

ब्लू के बजाय पर्पल जर्सी में उतरा गुजरात

बता दें कि आज के मुकाबले में गुजरात कैंसर के खिलाफ जागरुकता को बढ़ावा देने के लिए मैदान पर उतरी है, वहीं टीम अपने ब्लू जर्सी की जगह पर्पल जर्सी को पहना है. अगर दोनों टीमों के पॉइंट टेबल की बात करें तो गुजरात 12 में ले 8 मैच जीतकर ग्रुप में टॉप पर हैं, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद 11 में 4 मैच जीतकर 9वें स्थान पर काबिज है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन