June 18, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: भारत के लिए खुशखबरी, घातक खिलाड़ी की हो रही वापसी

IND vs BAN: भारत के लिए खुशखबरी, घातक खिलाड़ी की हो रही वापसी

संबंधित खबरें

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस श्रृंखला में पहला मैच खेला जा रहा है, जो 14 दिसंबर को शुरु हुआ और आज इसका आखिरी दिन है। जबकि दूसरा 5 दिवसीय टेस्ट मुकाबला 22 से 26 दिंसबर के बीच खेला जाएगा। अब दूसरे टेस्ट से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल एक स्टार खिलाड़ी की दूसरे टेस्ट मुकाबले में वापसी होने वाली है।

इस खिलाड़ी की टीम में होगी वापसी

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। अब इस मैच के बीच में क्रिकेट प्रशसंको के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम से जुड़ेंगे।

बांग्लादेश के लिए रवाना होंगे रोहित

बता दें कि भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मुकाबले में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस मैच की शुरुआत 22 दिसंबर से होने वाली है। सूत्रो से पता चला है कि दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए रोहित शर्मा उपलब्ध हैं और वो जल्द ही दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने के लिए तैयार है।

जीत से 4 विकेट दूर भारतीय टीम

टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है। टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच का आखिरी दिन आज है और भारत जीत से 4 विकेट दूर है, वहीं अगर बांग्लादेश को ये मुकाबला जीतना है, उनसे 241 रन बनाने होंगे।

IND vs BAN: पहले टेस्ट का आखरी दिन आज, बांग्लादेश को जीत के लिए चाहिए 471 रन

IND vs BAN: क्रिकेट प्रशंसकों को बड़ा झटका, शतक जड़ने के बावजूद दूसरे टेस्ट से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन