गौतम गंभीर ने T20 World Cup 2024 के लिए चुना भारतीय टीम का कप्‍तान, हार्दिक पण्ड्या के लिए झटका

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम के कप्‍तान के लिए अपनी पसंद सामने रखी है। गौतम गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा को ही अगले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम का कप्‍तान बने रहना चाहिए। गौतम गंभीर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में ध्‍यान दिलाया कि भले ही हार्दिक पांड्या पिछले साल से भारतीय टी20 टीम की कप्तानी कर रहे हो, लेकिन वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा को कप्‍तानी करनी चाहिए।

गौतम गंभीर ने कहा…

रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को चुना जाना चाहिए। मैं चाहता हूं कि टी20 वर्ल्‍ड कप में रोह‍ित शर्मा भारतीय टीम की कप्‍तानी करते हुए दिखाई दें। हां, हार्दिक पांड्या ने टी20 इंटरनेशनल मैचो में कप्‍तानी की, लेकिन मैं अब भी चाहता हूं कि टी20 वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा कप्‍तानी करें। वनडे वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा ने दिखाया कि वो बल्‍लेबाजी में क्‍या कर सकते हैं। अगर रोहित शर्मा का चयन होता है तो विराट कोहली को अपने आप ही चुना जाएगा।

रोहित शर्मा के सफेद गेंद भविष्‍य पर फैसला लेने की चर्चा जोरों पर हैं और इस बीच गंभीर के इस बयान से भारतीय कप्‍तान को निश्चित ही बल मिलेगा। देखना दिलचस्‍प होगा कि रोहित शर्मा आगामी वर्ल्‍ड कप में हिस्‍सा लेंगे या नहीं। बहरहाल, भारतीय टीम इस समय ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में व्‍यस्‍त हैं। सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं, जिनके नेतृत्‍व में मेजबान टीम ने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में रिकॉर्ड जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें – http://Delhi tragic accident : कमांडर अस्पताल के टैंक में फैला करंट, बिजली के झटकों से तीन लोगों की मौत

Latest news