May 20, 2024
  • होम
  • Sunil Gavaskar: पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

Sunil Gavaskar: पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने एक खिलाड़ी की जमकर क्लास ली है और उसे मैच हारने की वज़ह बताई है।

गावस्कर ने कप्तान रोहित को लताड़ा

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनिल गावस्कर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की जमकर खिंचाई की है। गावस्कर ने हार का ज़िम्मेदार कप्तान रोहित को बताते हुए कहा कि ‘भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में कम से कम स्कोर बोर्ड पर 250 रन बनाने चाहिए थे।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाजों ने सिर्फ़ 186 रन बनाए थे जो की काफ़ी नहीं थे, टीम को कम से कम 70-80 रन और बनाने चाहिए थे।’

रोहित-धवन नहीं दे पाए अच्छी शुरुआत

इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और मेजबान भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। टीम इंडिया की पारी की शुरुआत करने कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन उतरें। हालांकि वह दोनों कुछ ख़ास नहीं कर सके और भारत को अच्छी शुरुआत नहीं दिला सकें।

आखिरी विकेट के लिए हुई साझेदारी

बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने 136 रनों पर 9 बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन आखिरी विकेट के लिए मेंहदी हसन और मुस्ताफिजुर रहमान के बीच 51 रनों का पार्टनरशिप हुआ।

Rohit Sharma: कप्तान रोहित ने दिया बड़ा बयान, इन प्लेयर्स को बताया हार की वजह

Rohit Sharma: हार के बावजूद रोहित ने बनाया ये रिकॉर्ड, इस दिग्गज खिलाड़ी को पछाड़ा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन