April 19, 2024
  • होम
  • Ramiz Raja: पूर्व पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा का बड़ा बयान- 'भारत से बर्दाश्त नहीं हुआ….'

Ramiz Raja: पूर्व पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा का बड़ा बयान- 'भारत से बर्दाश्त नहीं हुआ….'

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने भारतीय टीम के लिए बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि भारत को बर्दाश्त नहीं हुआ कि पाकिस्तान उनसे आगे कैसे निकल गया?

0-3 से सीरीज हारा पाकिस्तान

बता दें क पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हाल ही में अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन पद से हटा दिया गया था। इसके बाद ये पद नजम सेठी को दे दिया गया। अब रमीज राजा ने भारतीय क्रिकेट टीम पर बेतुका बयान दिया है।

एशिया कप के फाइनल में पंहुचा था पाक

उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सफेद गेंद की खेल में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। यही वजह है कि हमने एशिया कप का फाइनल खेला था और भारत पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया था, जिसके कारण टीम इंडिया पूरे सेट-अप में परिवर्तन कर रही है। उन्होंने कहा कि अरबों डॉलर वाली इंडस्ट्री पीछे रह गई। भारत को ये बात हजम नहीं हुई कि पाक उनसे आगे कैसे निकल गया।

स्टुअर्ट फॉक्स का बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि इस समय ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट के चौथे दिन रेडियो पर बोलते हुए एमसीसी के मुख्य अधिकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि विक्टोरिया सरकार ने न्यूट्रल वेन्यू पर दोनों देशों टेस्ट मैच कराने की बात की थी। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी टेस्ट सीरीज साल 2012 में हुई थी। इस साल पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत का दौरा किया था।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो