March 4, 2024
  • होम
  • World Cup: पूर्व भारतीय कोच का दावा- 2023 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे कई दिग्गज क्रिकेटर

World Cup: पूर्व भारतीय कोच का दावा- 2023 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे कई दिग्गज क्रिकेटर

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : July 24, 2022, 2:37 pm IST

World Cup:

नई दिल्ली। क्रिकेट के बदलते फॉर्मेट पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में कोई भी खिलाड़ी उसी फॉर्मेट में खेलेंगे, जिसमें वो खेलना चाहेंगे। साथ ही शास्त्री ने कहा कि भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या साल 2023 के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। बता दें कि इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कुछ दिनों पहले वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

सिर्फ टी20 खेलेंगे हार्दिक पांड्या

बेन स्टोक्स के संन्यास लेने के बाद वनडे क्रिकेट भविष्य और आने वाले मैचों पर क्रिकेट दिग्गज लगातार बात कर रहे हैं। इसी बीच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में क्रिकेटर खुद से तय करेंगे कि वो किस फॉर्मेट में खेलना चाहते है और किस में नहीं। रवि शास्त्री ने इसे लेकर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का उदाहरण भी दिया। पूर्व भारतीय कोच का मानना है कि हार्दिक पांड्या आने वाले दिनों में बस टी20 क्रिकेट पर अपना फोकस करेंगे।

2023 वर्ल्ड कप के बाद लेंगे संन्यास

रवि शास्त्री ने कहा आगे कहा कि 2023 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वनडे क्रिकेट से रिटायरमेंट ले सकते हैं। पांड्या अभी फिलहाल वनडे क्रिकेट खेलेंगे, क्योंकि अगले साल भारत में 50 ओवर वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है। शास्त्री ने साथ ही ये भी कहा कि आगामी दिनों में हार्दिक पांड्या के अलावा बाकी कई खिलाड़ी भी ऐसा ही करेंगे। आने वाले वक्त में खुद से तय करेंगे कि वो कौन सा फॉर्मेट खेलना चाहते हैं और कौन सा नहीं।

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Tags