April 21, 2024
  • होम
  • Sanju Samson: दूसरे वनडे से संजू सैमसन के बाहर होने पर भड़के फैंस, कप्तान धवन ने प्लेइंग-XI में नहीं दी जगह

Sanju Samson: दूसरे वनडे से संजू सैमसन के बाहर होने पर भड़के फैंस, कप्तान धवन ने प्लेइंग-XI में नहीं दी जगह

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले के लिए उतरने वाली भारतीय प्लेंइग-11 में स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को जगह नहीं दी गई है। जबकि उनके स्थान पर दीपक चाहर औऱ दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है। संजू को दूसरे वनडे से बाहर करने पर कप्तान शिखर धवन की खूब आलोचना हो रही है।

संजू और शार्दुल को बाहर कर सबको चौंकाया

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय प्लेइंग-11 में संजू सैमसन को जगह नहीं देने के फैसले से कप्तान शिखर धवन ने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने संजू और शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग-11 से बाहर रखा है, जबकि उनकी जगह दीपक चाहर और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया है। संजू को बाहर करने पर उनके फैंस काफी भड़क गए हैं और टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा है।

दूसरे वनडे में भारतीय टीम की प्लेइंग-11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल।

विलियमसन ने जीता टॉस

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस महत्वपूर्ण श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

भारत की धीमी शुरुआत

वनडे सीरीज के दूसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला बारिश के कारण रुका हुआ है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 4.5 की बल्लेबाजी की। इस दौरान टीम इंडिया की शुरुआत धीमी रही। कप्तान धवन 8 गेंदों पर 2 रन औऱ शुभमन गिल 21 गेंदों पर 19 रन बनाकर क्रिज पर टिके हुए हैं। इस मैच में अब तक तीन चौके आए हैं, जो कि गिल के बल्ले से निकले हैं।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के पक्ष में गिरा टॉस का सिक्का, पहले गेंदबाजी का लिया फैसला

IND vs NZ: दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश बनी बाधा, 4.5 ओवर में 22/0 है भारत का स्कोर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो