February 29, 2024
  • होम
  • IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में इस खिलाड़ी की एंट्री, विरोधियों के लिए बना सिरदर्द

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में इस खिलाड़ी की एंट्री, विरोधियों के लिए बना सिरदर्द

नई दिल्ली। टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस हार को बुलाकर भारतीय क्रिकेट टीम अब अपने अगले दौरे के लिए उतरेगी. टीम इंडिया का अगला दौरा वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा. इस टीम के खिलाफ भारत को दो टेस्ट मैच खेलने हैं. इस सीरीज सीरीज के लिए भारतीय खेमे में एक खास खिलाड़ी की वापसी हुई है. इससे विरोधी खेमे में हलचल पैदा हो गई है.

टीम के साथ जुड़े विराट कोहली

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को बारबाडोस में पहला अभ्यास कैंप लगाएगी. इसके लिए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम के सात जुड़ गए हैं. कोहली कुछ दिनों से लंदन में छुट्टियां बिता रहे थे, लेकिन अब वो टीम के साथ जुड़ने के लिए बारबाडोस पहुंच गए हैं.

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का शुरुआती दो मुकाबला खेला जा चुका है, जिसको ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया है और इंग्लैंड के ऊपर 2-0 की बढ़त बना लिया है. बता दें कि आईसीसी ने दूसरे टेस्ट चैंपियनशिप के लिए मुकाबले शुरु कर दिए है.

43 रनों से ऑस्ट्रेलिया की जीत

बता दें कि दूसरे टेस्ट मुकाबले में बेन स्टोक्स ने मैच को आखिरी तक रोमांचक बना कर रखा था. इस मैच को इंग्लैंड को भी जीत की उम्मीद दिखाई दे रही थी. स्टोक्स ने तूफानी पारी खेलते हुए 9 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से टीम के लिए 155 रन जोड़े लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सकें. ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को 43 रनों से अपने नाम कर लिया है.

Tags