April 13, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: 150 रनों पर सिमटी पूरी बांग्लादेश टीम, भारत की दूसरी पारी शुरू

IND vs BAN: 150 रनों पर सिमटी पूरी बांग्लादेश टीम, भारत की दूसरी पारी शुरू

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है। भारतीय गेंदबाजों ने पूरी बांग्लादेशी टीम को 150 रनों में ही आउट कर दिया है।

150 रनों पर ढेर हुआ बांग्लादेश

पहले इनिंग में भारतीय बल्लेबाजों ने स्कोर बोर्ड पर 404 रनों का विशाल रन लगा दिया और फिर बॉलर्स की कसी गेंदबाजी की बदौलत दूसरे दिन बांग्लादेश टीम ने 133 रन पर अपने 8 विकेट खो दिए थे। वहीं आज टीम 133 रनों से आगे खेलने उतरी थी। भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश को मैच में वापसी का मौका नहीं दिया और 150 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

गेंदबाजों का बेहतरीन प्रदर्शन

बता दें कि खेल के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और 8 बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस मैच में अब तक कुलदीप यादव ने 5 और मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट चटकाए, जबकि उमेश यादव और अक्षर पटेल के खाते में 1 विकेट आया। अब भारत इस मैच में बड़ी बढ़त बनाए हुआ है।

शुभमन ने जमाया अर्धशतक

टीम इंडिया दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने से पहले बांग्लादेश पर 254 रनों की बढ़त बनाई हुई थी। अब दूसरे पारी में कप्तान केएल राहुल और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बल्लेबाजी का आगाज करने उतरे थे। राहुल कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और 62 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हो गए जबकि शुभमन गिल ने अर्धशतक जमा दिया है और अभी भी क्रीज पर टिके हुए हैं। ऐसे में अभी तक टीम इंडिया ने मैच पर अपनी पकड़ काफी मजबूत की हुई है।

Chris Gayle : आईपीएल में हुई गेल की वापसी, दिखेगा नया अवतार

IND vs BAN: तीसरे दिन ही भारत के पास टेस्ट मैच जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो