June 26, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: टीम की जीत के बावजूद बुरी तरह भड़के कप्तान रोहित, कही ये बड़ी बात

IND vs NZ: टीम की जीत के बावजूद बुरी तरह भड़के कप्तान रोहित, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले को भारत ने 12 रनों से जीत लिया है। इस जीत के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भड़के हुए हैं और मैच के खत्म होने के बाद क्रिकेट प्रेजेंटेशन में बड़ी बात कही है।

रोहित ने दिया ये बड़ा बयान

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, ‘ शुभमन वास्तव में अच्छा कर रहा है। वो जिस फॉर्म में चल रहे हैं हम उसका फायदा उठाना चाहते थे। लेकिन ईमानदारी से कहें तो माइकल ब्रेसवेल जिस हिसाब से बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंद बल्ले पर आ रही रही थी। वो माइकल ब्रेसवेल की क्लीन बॉल स्ट्राइकिंग थी। हम जानते थे गेंदबाज तब तक अच्छी गेंदबाजी कर सकता है जब तक गेंद हाथ से फिसले नहीं, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। टॉस के वक्त मैने कहा था कि मै खुद को चुनौती देना चाहता हूं। यह मैच ऐसा नहीं हुआ जिसकी मुझे उम्मीद थी, लेकिन ऐसा होता रहता है। ‘

जीत के करीब ले गए ब्रेसवेल

लेकिन फिर क्रीज पर बल्लेबाजी करने माइकल ब्रेसवेल आए। इन्होंने 78 गेंदों पर 140 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपने पारी में 12 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के लगाए। लगभग 180 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड के जीत करीब ला दिया था, लेकिन आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर ने उनका विकेट लेकर भारत को 12 रनों से रोमांचक जीत दिलाई।

IND vs NZ: ईशान किशन की हरकत पर आगबबूला हुए हुए सुनील गावस्कर, लगाई क्लास

Rohit Sharma: रोहित ने धोनी को पछाड़ा, बने भारत के नए सिक्सर किंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन