June 15, 2024
  • होम
  • LSG vs DC: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला आज, जाने पिच और मौसम का मिजाज

LSG vs DC: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला आज, जाने पिच और मौसम का मिजाज

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 7, 2022, 2:50 pm IST

LSG vs DC:

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 15वां मुकाबला (LSG vs DC) आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज खेला जाएगा. ये मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच की शुरूआत 7:30 बजे से होगी. इस सीजन की बात करे तो अब तक दिल्ली कैपिटल्स ने 2 मैच खेले है, जिसमें 1 मैच में जीत मिली है और 1 मैच में हार मिली है. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अब तक 3 मैच खेले है, जिसमें 2 मैच में जीत मिली है और 1 मैच में हार मिली है।

राहुल-पंत की होगी भिड़ंत

आईपीएल के आज के मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की भिड़ंत भी देखने को मिलेगी. जहां एक ओर लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के ओर से मैदान पर टॉस करने जाएंगे केएल राहुल, वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से ऋषभ पंत कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

पिच रिपोर्ट

आज के मैच में पिच की बात करे तो डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) की पिच काफी उछाल भरी है. इसीलिए दोनों ही टीमों के तेज गेंदबाजों को रफ्तार के साथ इस उछाल का फायदा मिलेगा. इस मैदान पर अब तक खेले गए मुकाबलों का औसत स्कोर 170 रन है. बताया जा रहा है कि बल्लेबाजों को भी इस पिच पर काफी मदद मिलने वाली है।

मौसम का मिजाज

दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेले जाने वाले आज के मुकाबले (LSG vs DC) में मौसम के हाल की बात करे तो मौसम काफी गर्म रहने वाला है. अनुमान के मुताबिक अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेंटीग्रेड रह सकता है।

 

यह भी पढ़ें:

Political Crisis in Pakistan: इमरान की सिफारिश पर पाक राष्ट्रपति ने भंग की नेशनल असेंबली, 3 महीनें में होंगे चुनाव

1st Century Of IPL 2022: बटलर के एक IPL शतक ने लगा दी रिकॉर्डस की झड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन