June 14, 2024
  • होम
  • DC vs KKR: आज दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी कोलकाता नाइटराइडर्स, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

DC vs KKR: आज दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी कोलकाता नाइटराइडर्स, जाने पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 28, 2022, 7:12 pm IST

DC vs KKR:

मुंबई।  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 41वें मुकाबलें में आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से होगा. दोनों टीमो के बीच ये मैच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. आज के मुकाबले में जहां एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ऋषभ पंत टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर के हाथ में कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान होगी।

अब तक का सफर

आज के मैच में भिड़ने वाली दोनों टीमों के अब तक के सफर की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक इस सीजन में 7 मैच खेले है. जिसमें 3 मैच में उसे जीत और 4 मैच में हार मिली है. वहीं दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में 8 मैच खेले है जिसमें 3 मैच में उसे जीत मिली है और 5 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. अंकतालिका की बात करे तो दिल्ली 7वें स्थान पर और कोलकाता 8वें स्थान पर है।

पिच रिपोर्ट-

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले आज के मुकाबले में पिच की बात करें तो वानखेड़े की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है. इस मैदान पर खेले गए पिछले मैच में रनों की बारिश हुई थी. इसीलिए उम्मीद जताई जा रही है कि आज भी हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिलेगा।

मौसम का हाल-

आज के मुकाबलें मौसम की बात करे तो ये मैच रात में खेला जाने वाला है. इस वजह से खिलाड़ियों को गर्मी से काफी राहत मिलने वाली है. तापमान की बात करे तो अधिकत तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. बता दें कि मैच में बारिश से खलल पड़ने की बिल्कुल भी संभावना नहीं है।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन