May 30, 2024
  • होम
  • DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी मुश्किलें, आज के मुकाबले से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी मुश्किलें, आज के मुकाबले से बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 7:42 am IST

नई दिल्ली: आज का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लग सकता है। दिल्ली के कोच ने बताया कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का आज के मैच में खेलना अभी संदिग्ध है। दिल्ली की टीम के लिए वॉर्नर का चोटिल होना बड़ा झटका है क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में 9वें पायदान पर है, और इस बार का सीजन दिल्ली के लिए अब तक कुछ खास नहीं रहा है।

फिटनेस टेस्ट के बाद होगा फैसला

आज के मैच से पहले दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने प्रेस कॅान्फ्रेंस में बताया कि वॉर्नर का एक्स-रे किया गया है और उसकी रिपोर्ट बिल्कुल ठीक आई है। लेकिन अभी भी उनके दाएं हाथ की अंगुली में काफी सूजन है। उन्होंने आगे कहा कि वॉर्नर का बुधवार की सुबह एक फिटनेस टेस्ट होगा उसके बाद ही उनके खेलने पर कोई फैसला लिया जा सकेगा।

खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है दिल्ली

वॉर्नर का चोटिल होना दिल्ली के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि टीम पहले से ही खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है। आईपीएल 2024 का सीजन शुरू होने से पहले ही लुंगी नगिदी और हैरी ब्रूक चोट का हवाला देते हुए आईपीएल से हट गए थे। इसके बाद टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श भी हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गए थे।

यह भी पढ़े-

ग्लेन मैक्सवेल ने बीच में छोड़ा आरसीबी का साथ, खराब प्रदर्शन के चलते लिया फैसला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन