June 17, 2024
  • होम
  • Dayal: आरसीबी ने कैसे किया सीएसके को चारो खाने चित, यश दयाल ने बताई बात

Dayal: आरसीबी ने कैसे किया सीएसके को चारो खाने चित, यश दयाल ने बताई बात

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 8:08 pm IST

Dayal: आरसीबी ने सीएसके को हराकर क्वालीफाई कर लिया है. सीएके के पिछले मैचक के हीरो बने बॉलर यश दयाल (Dayal). जिन्होंने अपनी सीएसके खिलाफ मैंच में आखिरी ओवर डाला. उस दौरान उनके सामने कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी थे. महेंन्द्र सिंह धोनी ने दयाल की पहली गेंद पर 110 मीटर का लंबा छक्का लगाकर उनके हौसले पस्त कर दिए. लेकिन, इसके बाद दयाल ने जिस मजबूती के साथ वापसी की. वह वाक्ई में काबिले तारीफ है.

दयाल ने मैच के रोमांच को किया बयां

दयाल (Dayal) ने सीएसके के खिलाफ खेले गए इस मैच की बात बॉलर सिराज से की जिसमें उन्होंने मैंच के रोमांच का वर्णन किया. जिसमें उन्होंने टीम मैनेजमेंट, कप्तान, विराट कोहली और सिराज की जमकर तारीफ की. जिसकी छोटा एक वीडियो बीसीसीआई ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में दयाल को सिराज के सवाल का जवाब देते हुए सुना जा सकता है जिसमें वह कह रहे हैं कि भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.

भावनाओं पर करना होता है कंट्रोल

दयाल (Dayal) ने सिराज से बातचीत के दौरान कहा कि आखिरी गेंद फेंकने के बाद वह सबकुछ भूल गए थे. दयाल ने कहा कि मैच से पहले उनके दिल और दिमाग में कई तरह की चीजें चल रही थी. जिसके बारे में उन्होंने कहा कि आपको बस इन्हीं भावनाओं पर कंट्रोल करने की जरूरत होती है.

विराट ने मुझे समझाया

धोनी के उनकी गेंद पर छक्का मारने को लेकर कहा कि जब उन्होने मेरी गेंद पर छक्का मारा जिसके बाद विराट भैय्या मेरे पास आए और उन्होंने समझाया. उस वक्त मैं आपको भी देख रहा था. मेरे दिमाग में बस ये चल रहा था कि जो प्लान हमने बनाया है. उसे बस लागू करना है.

ये भी पढ़ें- ग्लेन मैक्सवेल ने बीच में छोड़ा आरसीबी का साथ, खराब प्रदर्शन के चलते लिया फैसला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन