April 23, 2024
  • होम
  • IPL 2024 से पहले डेविड वॉर्नर चोटिल, दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ीं मुश्किलें

IPL 2024 से पहले डेविड वॉर्नर चोटिल, दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ीं मुश्किलें

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 24, 2024, 10:40 am IST

नई दिल्ली। डेविड वॉर्नर ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का पहला मैच खेला तथा दूसरे मुकाबले में वो रोटेशन स्ट्रेटेजी के कारण बाहर रहे और अब सीरीज़ के तीसरे मुकाबले में चोट ने उनको बाहर कर दिया है। आईपीएल 2024 से पहले वॉर्नर की चोट से दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आईपीएल 2024 शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में क्या वॉर्नर टूर्नामेंट से पहले चोट से रिकवर हो पाएंगे या नहीं, यह सवाल उठ रहा है।

आईपीएल 2024 से होंगे बाहर?

पिछले सीज़न ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी। ऐसे में इस बार उनके खेलने को लेकर सवाल खड़ा हो गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर की चोट पर बयान जारी करते हुए कहा कि उनको थोड़े वक़्त की रिकवरी की ज़रूरत होगी, जिससे टी20 वर्ल्ड कप से पहले होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए उनकी उपलब्धता पर प्रभाव पड़ने की उम्मीद नहीं है।

पंत करेंगे वापसी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बयान से तो कहीं न कहीं यह साफ हो रहा है कि आईपीएल से पहले वॉर्नर रिकवर हो जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आईपीएल से पहले ठीक हो पाते हैं या फिर नहीं। हालांकि अभी ऋषभ पंत को लेकर भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वो इस बार आईपीएल खेंलेगे। लेकिन पंत को लेकर ऐसा दावा किया जा चुका है कि उनका खेलना लगभग तय है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो