May 20, 2024
  • होम
  • Suresh Raina: इंदौर में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे क्रिकेटर सुरेश रैना, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज से पहले लिया आशीर्वाद

Suresh Raina: इंदौर में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे क्रिकेटर सुरेश रैना, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज से पहले लिया आशीर्वाद

Suresh Raina

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे हैं। इन्होंने यहां पर महाकाल मंदिर क दर्शन पूजन किया। दरअसल आगे खेली जाने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट के मौके पर इंदौर पहुंच कर इन्होंने भगवान महाकाल का दर्शन किया, इस मौके पर उनके साथ पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा, नीरज चौरसिया और मनप्रीत गोनी भी मौजूद थे।

रैना के साथ मौजूद थे ये खिलाड़ी

उज्जैन के ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में रविवार को कई भारतीय क्रिकेटर दर्शन करने पहुंचे थे। इन क्रिकेटरों में पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा, नीरज चौरसिया और मनप्रीत गोनी भी मौजूद थे। इन सभी खिलाड़ियों ने महाकाल के दर्शन-पूजन किए और साथ ही मंदिर के गर्भगृह में भगवान अभिषेक किया। वहीं नंदी हाल में मौजूद पुजारियों ने उन्हें पाठ सुनाया।

नंदी हाल में बैठ कर किया जाप

बता दें कि ये क्रिकेट दिग्गज वर्ल्ड रोड सेफ्टी क्रिकेट के लिए इंदौर आए हुए हैं। इसी दौरान ये दर्शन करने के लिए रविवार की शाम उज्जैन गए और महाकाल मंदिर में दर्शन-पूजन किया। महाकाल मंदिर के सहायक प्रशासनिक अधिकारी आरके तिवारी के मुताबिक रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा और नीरज चौरसिया के साथ मौजूद कुछ अन्य खिलाड़ी ने महाकाल के दर्शन किए और नंदी हाल में बैठ कर जाप किया। दर्शन के बाद ये सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए।

T-20 WC: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने लांच की नई जर्सी, नए कलेवर में दिखेंगे भारतीय खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन