Cricket News: इरफान पठान ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वकार यूनुस को दिया मुंहतोड़ जवाब, कही ये बात

नई दिल्ली। एशिया कप से पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी के बाहर होने के बाद वकारा यूनिस ने टीम इंडिया पर तंज कसा था, जिसका पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वकार यूनुस ने कही थी ये बात

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट की वजह से पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं। इसपर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने ट्वीट करते हुए टीम इंडिया पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि, ‘शाहीन अफरीदी की चोट टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्‍लेबाजों के लिए बड़ी राहत है। दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हम उन्‍हें एशिया कप 2022 में खेलते हुए नहीं देखेंगे। जल्‍दी फिट हो जाओ चैंपियन (Shaheen Afridi)’ गौरतलब है कि भारत के लिए टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) खेलते हैं।

इरफान ने दिया करारा जवाब

भारतीय टीम के पूर्व घातक गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दूसरी टीमों के लिए यह राहत भरी खबर है कि भारतीय स्टार जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल इस बार एशिया कप नहीं खेल रहे हैं।’ इरफान पठान द्वारा किया गया ये ट्वीट पाकिस्तान के वकार यूनिस को जवाब माना जा रहा है। बता दें कि बुमराह और पटेल चोटिल होने के कारण से एशिया कप से बाहर हो गए हैं। भारतीय स्टार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) चंद गेंदों में ही मुकाबले का रुख बदलने में माहिर हैं।

28 अगस्त को खेला जाएगा भारत-पाक मैच

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान को अपना पहला मुकाबला इंडिया के खिलाफ खेलना है। यह मैच 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा, जिसका दोनों देशो के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बीच पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम के घातक तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी (Shaheen Afridi) एशिया कप के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

IND vs ZIM: वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ अंतिम मैच में ये होगी भारतीय टीम की प्लेइंग-11, कप्तान करेंगे बड़ा बदलाव

Latest news