Rishabh Pant: कोच द्रविड़ ने ऋषभ पर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘मुश्किल परिस्थितियों से …’

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की की सड़क पर कार एक्सीडेंट हो गया था। अब भारतीय टीम के रेगुलर कोच राहुल द्रविड़ ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है।

बीसीसीआई ने शेयर की वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में राहुल पंत से कहते हुए दिख रहे हैं कि, ‘ हैलो ऋषभ। हमें उम्मीद है कि तुम जल्द ही ठीक हो जाओगे। मेरा लिए सौभाग्य की बात है कि पिछले एक साल से मैने टेस्ट क्रिकेट में तुम्हारी बेहतरीन पारियां देखी है। तुम्हारे पास ऐसी काबिलियत है कि तुम मुश्किल परिस्थितियों से निकल पाओगे। ‘

पंत ने दिखाया गजब का जज्बा

अक्सर ऋषभ पंत क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी के दौरान हार नहीं मानते हैं। उन्होंने हार नहीं मानने का जज्बा आज मैदान के बाहर भी दिखाया है। जब आज सुबह उनके उपर ये संकट आया तो वो खुद इस संकट से बाहर निकले, अगर वो समय रहते गाड़ी का कांच तोड़कर बाहर नहीं निकलते तो कुछ भी अनहोनी हो सकती थी।

एक्सीडेंट के बाद जली कार

बता दें कि शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से घर जा रहे थे। तभी नींद आने की वजह से उनकी कार डिवाईडर से टकरा गई। इस हादसे के बाद कार में आग लग गई। इस दौरान ऋषभ पंत ने कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले और अपनी जान बचाई। इनके निकलने के बाद पूरी कार धू-धू कर जल गई। इस दर्दनाक हादसे में ऋषभ को गंभीर चोटें आई थी और इनको देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

IND vs SL: श्रीलंकाई कप्तान का बड़ा बयान- ‘जब बात एशियन पिच की आती है तो’

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज आज, इस महारिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं उमरान मलिक

Latest news