March 4, 2024
  • होम
  • IPL : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत

IPL : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत

मुंबई : आईपीएल का 54वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन औसत रहा है. बैंगलोर के लिए मध्यक्रम अभी भी मुसीबत बना हुआ है. वहीं मुंबई इंडियंस के बॉलर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं रोहित शर्मा

कप्तान रोहित शर्मा पिछले मैच में तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे लेकिन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. इस सीजन में रोहित शर्मा का अभी तक बल्ला नहीं चल पाया है. मुंबई के लिए अच्छी खबर है कि मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव फॉर्म में आ गए है. वहीं ईशान किशन बढ़िया प्रदर्शन कर रहे है जिसकी वजह से उनको विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में केएल राहुल की जगह टीम में शामिल किया गया है. टिम डेविड बढ़िया प्रदर्शन कर रहे है जिसकी वजह से मुंबई ने अपना पिछला मुकाबला पंजाब के खिलाफ जीता था.

बैंगलोर के कप्तान हैं फॉफ डू प्लेसिस

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फॉफ डू प्लेसिस बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे है जिसकी वजह से बैंगलोर की टीम बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. बैंगलोर के लिए समस्या मध्यक्रम की बल्लेबाजी है. अभी तक मध्यक्रम के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है. सलामी बल्लेबाज विराट कोहली भी बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन कर रहे है. पिछले कुछ मैच में मैक्सवेल का बल्ला खामोश रहा है लेकिन शुरुआत में उनके बल्ले से रन निकल रहे है.

आंकड़ों में भारी मुंबई इंडियंस

दोनों टीमें अभी तक 34 बार आपस में भिड़ चुकी है. मुंबई ने 19 और बैंगलोर ने 14 मैच में जीत दर्ज की है. लेकिन पिछले 4 मुकाबले की बात करे तो सभी मैच बैंगलोर ने जीता है. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी कमजोरी साबित हुई है जिसकी वजह से लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है.

Mann ki Baat ने कई जन आंदोलनों को दिया जन्म, रिकॉर्डिंग के दौरान हो गया था भावुक – पीएम मोदी

Mann ki Baat: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की मौजदूगी में लंदन के इंडिया हाउस में सुनी गई मन की बात

Tags