May 26, 2024
  • होम
  • Cheteshwar Pujara: शतक से चूकने पर चेतेश्वर पुजारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- बल्लेबाजी के लिए पिच….

Cheteshwar Pujara: शतक से चूकने पर चेतेश्वर पुजारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- बल्लेबाजी के लिए पिच….

नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश दौरे पर है। यहां पर दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस श्रृंखला के पहले मुकाबले में पहली पारी के दौरान स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 90 रन पर आउट हो गए थे। अब उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

‘बल्लेबाजों के लिए अच्छी पिच नहीं है’- पुजारा

स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मैच के बाद कहा कि, ‘ये पिच बल्लेबाजों के लिए अच्छी पिच नहीं है। इसलिए मैने बांग्लादेश के खिलाफ जो पारी खेली उससे मै खुश हूं। कभी-कभी खिलाड़ी तीन अंक के आंकड़े को छूने के बजाय अपने टीम को जीत की स्थिति तक पहुंचाने का प्रयास करता है।’

नर्वस 90 के शिकार हुए चेतेश्वर पुजारा

पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम इंडिया को शुरुआती दो झटके जल्दी लगे। इसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरे चेतेश्वर पुजारा ने एक छोर को संभाल कर रखा। उन्होंने 203 गेंदों का सामना किया और 44 की स्ट्राइक रेट से 90 रन बनाए, हालांकि वो अपनी इस बेहतरीन पारी को शतक में तब्दील नहीं कर पाए और नर्वस 90 का शिकार हुए।

टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से महत्वपूर्ण

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। ये टेस्ट श्रृंखला आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बहुत ही महत्वपूर्ण है। अगर भारत को इस रेस में बने रहना है तो, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला को 2-0 से जीतना होगा। दोनों देशो के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और मेजबान को गेंदबाजी का न्योता दिया।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला आज, भारत की खराब शुरुआत

IND vs BAN: पहले टेस्ट में विराट कोहली हुए फ्लॉप, टेस्ट में अभी भी शतकों का सूखा बरकरार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन