April 25, 2024
  • होम
  • GT vs RR: मैच हारने के बाद कप्तान हार्दिक का बड़ा बयान, इसे बताया असली जिम्मेदार

GT vs RR: मैच हारने के बाद कप्तान हार्दिक का बड़ा बयान, इसे बताया असली जिम्मेदार

नई दिल्ली। स्टार ऑलराउंडर और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुकाबले को 3 विकेट से गंवा दिया। मैच हारने के बाद कप्तान हार्दिक का बड़ा बयान आया है, हार्दिक पांड्या ने मैच हारने के बड़ी वजह बताई है।

कुछ रन कम बनाए- हार्दिक

मुकाबले को गंवाने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि, ‘ ईमानदारी से बोलू तो पावरप्ले खत्म होने के बाद मैने मैच हारने के बारे में सोचा नहीं था, यही इस खेल की खासियत है, जो कि खेल समाप्त होने से पहले कभी पूरा नहीं होता। इस हार के बाद टीम के प्लेयर्स को सबक सीखना चाहिए। पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ और रन बनाने चाहिए थे, हमने स्कोर बोर्ड पर कुछ रन कम रखे, उनकी टीम ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। अगर हम 200 से ज्यादा रन बनाते तो इस लक्ष्य का बचाव कर सकते थे, लेकिन हमने लगभग 10 रन कम बनाए।

कल खेले गए थे दो मुकाबले

बता दें कि कल दो मुकाबले खेले गए थे। एक गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच और दूसरा मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच। मुंबई ने इस मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की वहीं राजस्थान रॉयल्स ने 3 विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया।

ईशान किशन ने जड़ा अर्धशतक

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स और नीतीश राणा की कप्तानी कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग-2023 का 22वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियन्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और कोलकाता को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए और मुंबई को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई इंडियन्स ने 186 रनों के लक्ष्य को 5 विकेट के नुकसान पर 17.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन