March 1, 2024
  • होम
  • IPL Auction 2023: कैमरून ग्रीन का बड़ा बयान- आईपीएल से नहीं बदलेगा मेरा क्रिकेट

IPL Auction 2023: कैमरून ग्रीन का बड़ा बयान- आईपीएल से नहीं बदलेगा मेरा क्रिकेट

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन की प्रकिया पूरी हो चुकी है। इस बार ऑक्शन में कई बड़े रिकॉर्ड बने हैं। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन पर भी आईपीएल ऑक्शन में बहुत बड़ी बोली लगी है। दरअसल इनको मुंबई इंडियन्स ने 17.50 करोड़ रुपए में अपने टीम के साथ जोड़ा है। इतने रिकॉर्ड पैसों में बिकने के बावजूद कैमरुन ग्रीन एक चौकाने वाला बयान दिया है।

2023 में मुंबई की तरफ से खेलते दिखेंगे

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन को भारी-भरकम रकम देकर खरीदा है। दरअसल कैमरुन ग्रीन आईपीएल निलामी में 17.50 करोड़ रुपए में बिके हैं। इसी के साथ वो इस आईपीएल इतिहास में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। हालांकि इतने ज्यादा पैसों में बिकने के बावजूद उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

कैमरुन ने दिया ये बड़ा बयान

कैमरुन ग्रीन ने कहा कि, ‘ मैने सिर्फ निलामी में अपना नाम डाला और ऐसा हो गया। इतने बड़े रकम में बिकने के बावजूद मेरे अंदर कोई बदलाव नहीं आएगा, कि मै क्या सोचता हूं, क्या उम्मीद करता हूं, मै इससे काफी नहीं बदलूंगा। ’ बता दें कि कैमरून आईपीएल इतिहास में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं, इनके लिए दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर और मुंबई इंडियन्स ने बोली लगाई थी।

बल्लेबाजी-गेंदबाजी दोनों में है माहिर

बता दें कि कोच्चि में हुए मिनी ऑक्शन में मुंबई इंडियन्स की टीम ने अपने खेमे में ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन को शामिल किया है। मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में दूसरी सबसे बड़ी बोली लगाकर कैमरन ग्रीन को 17.25 करोड़ रुपए में खरीदा है, ये आईपीएल इतिहास में दूसरे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। ये खिलाड़ी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन गेंदबाजी में भी माहिर खिलाड़ी है।

Team India: इस खिलाड़ी के लिए बुरे सपने की तरह रहा बांग्लादेश दौरा, उठानी पड़ी तकलीफ

Tags