April 21, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट के बीच भारत को बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट के बीच भारत को बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। इस सीरीज के में टीम इंडिया 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। वहीं श्रृंखला का चौथा और महत्वपूर्ण मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। अब इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

तीसरे टेस्ट में चोटिल हुए श्रेयस अय्यर

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं। दरअसल मैच के तीसर दिन इन्होंने अपनी पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी। फिलहाल भारत की मेडिकल टीम उनपर नजर बनाए हुए हैं। गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी में वो अभी तक बल्लेबाजी के लिए नहीं आए हैं।

बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भारत का हाल

बता दें कि सीरीज का शुरुआती तीन मुकाबला खेला जा चुका है, जिसमें भारत 2 मैच जीत कर 2-1 की बढ़त बनाए हुआ है। अब श्रृंखला का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय टीम अपने पहले बल्लेबाजी पारी में 289 रनों से आगे खेलना शुरु करेगी।

तीसरे टेस्ट में कोहली ने रचा इतिहास

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने नाबाद 59 रनों की पारी खेली है। इस पारी के साथ ही उन्होंने भारतीय सरजमीं पर 4000 रन पूरे कर लिए हैं। बता दें कि विराट कोहली भारतीय सरजमीं पर 4000 रन पूरे करने वाले भारत के कुल पाचंवे बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले ये उपलब्धि सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग ऐसा कर चुके हैं।

IND vs AUS: 289 रनों से आगे खेलने उतरेगी भारतीय टीम, कोहली से सबको उम्मीदें

Virat Kohli: चौथे टेस्ट में विराट ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने 5वें भारतीय खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो