May 26, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में बड़ा झटका, कप्तानी में हुआ बदलाव

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में बड़ा झटका, कप्तानी में हुआ बदलाव

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का शुरुआती दो मुकाबला खेला जा चुका है, जिसको भारतीय टीम ने जीतकर श्रृखंला में 2-0 की बढ़त बनाए हुआ है। अब सीरीज के बीच एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान सीरीज को बीच में ही छोड़ कर स्वदेश लौट चुके हैं।

इस टीम का कप्तान होगा चेंज

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला इंदौर में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बदला जा सकता है।

स्टैंडबाय में है एक स्टार खिलाड़ी

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वर्तमान कप्तान पैट कमिंस आखिरी दो मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं होगें। वहीं शुरुआती दो मैच भी कंगारू टीम ने बुरी तरह हारा था और एक धाकड़ खिलाड़ी को भी कप्तानी के लिए स्टैंडबाय में रखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया लौटे पैट कमिंस

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कंगारू टीम की कप्तानी कर रहे पैट कमिंस अपने देश लौट चुके हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि वो तीसरे टेस्ट से पहले भारत नहीं आएंगे। इसको देखते हुए टीम मैनेजमेंट ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान की घोषणा कर सकता है।

स्टीव स्मिथ होंगे नए कप्तान

इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट में अगर पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी नहीं करते हैं तो, ये जिम्मेदारी स्टीव स्मीथ को दी जा सकती है। स्मिथ पहले भी टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। ऐसे में उनको बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कंगारू टीम की कमान संभालने के लिए स्टैंडबाय में रखा गया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन