May 26, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: बीसीसीआई का केएल राहुल को लेकर पुराना ट्वीट वायरल, क्रिकेट फैंस हुए परेशान

IND vs AUS: बीसीसीआई का केएल राहुल को लेकर पुराना ट्वीट वायरल, क्रिकेट फैंस हुए परेशान

नई दिल्ली। टेस्ट की नंबर 1 टीम ऑस्ट्रेलिया और नंबर 2 टीम भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज में जंग होने वाली है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट ने क्रिकेट फैंस के बीच तहलका मचा दिया है।

फर्जी है बीसीसीआई का पुराना ट्वीट

9 फरवरी से शुरु होने जा रहे चार मैचों की पांच दिवसीय टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई का एक पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में लिखा है कि भारत के सलामी बल्लेबाज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। इस ट्वीट को देखकर क्रिकेट फैंस के होश उड़ गए हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। बीसीसीआई ने इस ट्वीट को लेकर अब बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह फिट हैं और वो कंगारू टीम के खिलाफ 9 फरवरी से शुरु हो रहे टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं।

माइकल वॉन ने की बड़ी भविष्यवाणी

इंग्लिश टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपनी भविष्यवाणी से सभी को चौंका दिया है। उन्होंने 9 फरवरी से शुरु होने वाले पांच दिवसीय चार मैचों की टेस्ट सीरीज का विनर पहले ही बता दिया है। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज में विजय हासिल करेगी। बता दें कि अक्सर माइकल वॉन खुलकर अपनी बात रखने के लिए पहचाने जाते हैं और वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत एक्टिव रहते हैं।

2017 में आखिरी बार टकराई थी दोनों टीमें

साल 2017 में आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था। इस सीरीज में विराट कोहली के अगुवाई में भारत ने कंगारुओं को 2-1 से मात दिया था। भारत के जीत के हीरो रवींद्र जडेजा था जिन्होंने 127 रन बनाने के साथ-साथ 25 विकेट चटकाए थे।

IND vs AUS: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कौन जीतेगा टेस्ट सीरीज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन