Team India Coach: राहुल द्रविड़ ही रह सकते हैं टीम इंडिया के कोच, BCCI ने कार्यकाल बढ़ाने का दिया ऑफर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) राहुल द्रविड़ को ही सीनियर मेन्स टीम का कोच बनाए रखना चाहता है। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो गया था और उनको बोर्ड ने तब तक कोई नया ऑफर नहीं दिया था। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच टी20 मैचों की श्रृंखला में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। अब बीसीसीआई ने द्रविड़ को कार्यकाल बढ़ाने का प्रस्ताव दिया है।

बीसीसीआई ने दिया ऑफर

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते राहुल द्रविड़ से संपर्क किया था। इस दौरान उनसे कार्यकाल बढ़ाने को लेकर बात की गई। हालांकि, अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि द्रविड़ ने ये प्रस्ताव स्वीकार किया है या नहीं। ऐसा पता चला है कि बीसीसीआई राहुल द्रविड़ के साथ बने रहने के लिए उत्सुक है। इसका एक प्रमुख कारण यह भी है कि द्रविड़ ने पिछले दो सालों में संरचना बनाई है, उसको बोर्ड आगे बढ़ाना चाहता है।

द्रविड़ के साथ रहेगी पुरानी टीम

अगर राहुल द्रविड़ कोच पद को फिर से स्वीकार करते हैं तो उनके सहायक कोचों की वही टीम बरकरार रह सकती है। विक्रम राठौर बल्लेबाजी कोच, पारस म्हाम्ब्रे गेंदबाजी कोच और टी दिलीप फील्डिंग कोच के रूप में अपनी भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest news